viratkohlihairstyle

क्लब
केएनवीबी

ग्रासरूट फ़ुटबॉल में समान लीग बनाना

हमने रोमांचक लीग बनाने के लिए डच फुटबॉल पिरामिड में प्रत्येक खिलाड़ी और टीम के गुणवत्ता स्तर का निर्धारण कैसे किया।

गर्मी
2019

डच फ़ुटबॉल फ़ेडरेशन (KNVB) और SciSports ने समान ताकत वाली टीमों के साथ लीग बनाने के लिए एक साझेदारी बनाई, जिसके परिणामस्वरूप खिलाड़ियों के लिए अधिक उत्साह और मज़ा आया।

उत्पाद
ई गुणवत्ता सूचकांक

एक कुशल तरीके से समान लीग बनाने का अवसर बनाकर हमने KNVB को 1.2 मिलियन KNVB सदस्यों को सर्वोत्तम उपयुक्त स्तर पर खेलने देने में मदद की जहां वे सबसे अच्छा विकसित होते हैं।

चुनौती

खिलाड़ियों के गुणवत्ता स्तर में अंतर्दृष्टि की कमी के कारण, एक टीम की ताकत और लीग स्तर के बीच एक बेमेल था। नतीजतन, डच फुटबॉल पिरामिड में फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच कम आनंद और प्रदर्शन में सुधार का अर्थ है। इसके परिणामस्वरूप फुटबॉलरों के बीच कम आनंद और प्रदर्शन में सुधार हुआ।

हमारा समाधान

हमने नीदरलैंड में सभी व्यक्तिगत फ़ुटबॉल खिलाड़ियों और टीमों की गुणवत्ता को मापने के लिए eQuality Index विकसित करने के लिए KNVB के साथ एक साझेदारी बनाई है। इसके परिणामस्वरूप 2014 से मैच शीट डेटा का उपयोग करके 1 मिलियन से अधिक खिलाड़ियों और 65,000 टीमों की गुणवत्ता का निर्धारण किया गया। उपयोग किए गए डेटा में शामिल हैं: टीम, परिणाम खिलाड़ी और प्रतियोगिता स्तर।

KNVB का SciSports के बारे में क्या कहना है

ईक्वालिटी इंडेक्स हमें सबसे कुशल तरीके से समान लीग बनाने का अवसर देता है, इंडेक्स हमें सभी 1.2 मिलियन केएनवीबी सदस्यों को सर्वोत्तम उपयुक्त स्तर पर खेलने देने में मदद करता है।
जान डिर्क वैन डेर ज़ी
KNVB में निदेशक ग्रासरूट फुटबॉल

परिणाम

2014 से, हम नीदरलैंड में सभी फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए गुणवत्ता स्तर और विकास को जानते हैं। क्योंकि केएनवीबी जानता है कि कौन किस टीम में खेल रहा है, प्रत्येक टीम की ताकत भी जानी जाती है। सूचकांक विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न आयु वर्गों के लिए लागू किया गया है और इसके परिणामस्वरूप:

  • बड़े गोल अंतर वाले खेलों की संख्या में 33% की कमी (>7 गोल)
  • उन लीगों की संख्या में 52% की कमी जहां चैंपियन सभी गेम जीतता है

संबंधित सामग्री